Sat. Feb 24th, 2024
Fighter Box Office Collection Worldwide
Fighter Box Office Collection Worldwide

Fighter Box Office Collection Worldwide: ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही है। फिल्म को भारत से लेकर पूरी दुनिया में दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है और यही कारण है कि फिल्म न केवल छुट्टियों में बल्कि दुनिया भर में भी करोड़ों का कारोबार कर रही है। फिल्म ने जहां होम कंटेनर ऑफिस पर एक सौ पचास करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, वहीं दुनिया भर में इसने तीन सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

ऋतिक रोशन की एरियल मोशन फिल्म ‘फाइटर’ अब ग्लोबल 350 करोड़ रुपये क्लब का हिस्सा बनने की ओर बढ़ रही है। चेंज एनालिस्ट मनोबाला विजयन के मुताबिक, 12 दिनों में फिल्म की ग्लोबल सीरीज 312.85 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। मनोबाला विजयन ने पोस्ट में लिखा- ‘फाइटर’ ग्लोबल कंटेनर ऑफिस, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ दूसरे सोमवार को भी मजबूत बनी हुई है। फिल्म 325 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है।

फाइटर’ की स्टारकास्ट

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने 12 दिनों में होम कंटेनर ऑफिस पर 178.5 करोड़ रुपये का बिजनेस भी कर लिया है। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका के साथ-साथ अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका में हैं। इन सितारों ने फिल्म में भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की भूमिका निभाई है जो देश के लिए लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Fighter Box Office Collection Worldwide विवादों में फंसी ‘फाइटर’!

आपको बता दें कि ‘फाइटर’ की सफलता के बीच फिल्म एक मुसीबत में फंस गई है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और असम एयरफोर्स के एक अधिकारी ने स्टार्स और मेकर्स के खिलाफ आपराधिक नोटिस भेजा है।

By Amol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *