Sun. Feb 25th, 2024

The crew

The Crew Release Date: फिल्म ‘द क्रू’ का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है! दीर्घकालीन प्रतीक्षा के बाद, फिल्म का पहला लुक हाल ही में रिलीज़ हुआ है। इस लुक के साथ ही, फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान किया गया है। इसका मतलब है कि जल्द ही ‘द क्रू’ रिलीज़ होने वाली है और आप इसका आनंद ले सकेंगे!

कुछ समय पहले, राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द क्रू’ का ऐलान किया गया था। इस फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन, और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में होंगीं। इसके अलावा, दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। बहुत लंबे समय के इंतज़ार के बाद, फिल्म की पहली झलक अब सामने आ गई है।

The Crew’s first look out – द क्रू का फर्स्ट लुक आउट

The-Crew-Release-Date-OUT

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के प्रमो के साथ यह लिखा है, “सीट बेल्ट बाँध लो, पॉपकॉर्न तैयार करो और तैयार रहो! ‘द क्रू’ इस मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है!

कृति ने भी इंस्टाग्राम पर प्रमो शेयर करते हुए लिखा, “अपने कैलेंडर को साफ करें, अपने दोस्तों को बुलाएं! इस मार्च में, आप ‘द क्रू’ के साथ उड़ान भर रहे हैं! 29 मार्च को सिनेमाघरों में आ रहा है। पोस्टर और टाइटल की अनाउंसमेंट जल्दी होगी!

The Crew Release Date – कब रिलीज हो रही द क्रू?

The-Crew-Release-Date-OUT-2

पहले ‘द क्रू’ फिल्म 22 मार्च, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब रिलीज़ डेट में बदलाव हो गया है। अब यह फिल्म 22 मार्च को नहीं बल्कि (The Crew Release Date) एक हफ्ते बाद, यानी 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस बारीकी की जानकारी को करीना कपूर ने दी है। फिल्म में कपिल शर्मा का भी विशेष दिखावा होगा।

फिल्म “द क्रू” में करीना कपूर, तब्बू, और कृति सेनॉन हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें हवाई जहाज कंपनी के मुश्किल हालातों के बीच घटित होने वाली कहानी है। फिल्म में ढेर सारी गलतियां और हंगामे होंगे। इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर बना रही हैं। रिया ने 2023 में कहा था कि उनकी टीम दिलजीत को फिल्म में शामिल करके बहुत खुश है।

आपको इस फिल्म में मिलेगी तीन शक्तिशाली महिलाएं, जो अपने सपनों की पुर्ति के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। परंतु, जब वे मुश्किलों का सामना करती हैं, तो कहानी में उनका सफर रूखा-सुखा नहीं रहता। यह फिल्म उनकी साहस, संघर्ष और सफलता की कहानी को दर्शाती है, जो आपको मनोहर करेगी और आपको जीवन में हो रही चुनौतियों के सामना करने के लिए प्रेरित करेगी। यह फिल्म रिया और एकता के संयुक्त निर्देशन में है और इसमें करीना कपूर, तब्बू, और कृति सेनॉन जैसे प्रमुख कलाकार हैं।

By Amol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *